Black Adam Movie in Hindi Download filmyzilla

चकाचौंध में भरपूर एक्शन से भरी 20 अक्टूबर 2022 को रिलीज हुई Black Adam Movie को देखने के बाद आप महसूस करोगे कि Bollywood और Hollywood में क्या डिफरेंस है। यहां पर आप कुछ बेहतरीन VFX और अनेक तरह की एक्शन कोरेग्राफी देखने को मिलेगी। वह काफी जबरदस्त होने वाला है। साथ ही आप वहां पर कलाकार के रूप में ड्वेन जॉनसन, ब्लैक एडम को देखने का काफी बेहतरीन मौका मिलेगा।

Black Adam Movie in Hindi Download filmyzilla 720p, 480p
Black Adam Movie in Hindi Download filmyzilla 720p, 480p

कैसी है Black Adam Movie

लंबे समय तक चलने वाला action-adventure आपको काफी बेहतरीन लगने वाला है। खासकर की जॉनसन की अपार सितारों वाली शक्ति, एक्साइटमेंट को काफी ऊपर ले जाती है। साथ आपको यहां पर एक से बढ़कर एक कॉस्टयूम और वार के लिए हथियार देखने को मिलेगा।

Black Adam का कैरेक्टर काफी अन एक्सप्लेंड दृश्य से कांटेक्ट बढ़ाता है। साथ ही आपको स्क्रीन में यहां पर काफी बेहतरीन अवतार और निर्विवाद रूप से शक्तिशाली एक्शन सीन देखने को मिलेंगे। कहानी उसके पीछे के कांटेक्टवल के बारे में बताते हैं। पर आपको आगे से हिंदी रखते हैं।

कहानी 2019 के शाज़म से स्पिन-ऑफ़ एक प्रस्तावना में जाकर कैसे जुड़ता है। यह कहां पर बेहतरीन है। यहां भी आपको जरा कभी समय बर्बाद देखने को नहीं मिलता है। जिससे यह पता करते हैं। एक हीरो, एक नायक, एक बेहतरीन एक्टर कैसे ब्लैक एडम बन गया। इसके बाद से यहां से काफी लीनियर तौर पर आगे बढ़ती है। जो काफी बेहतरीन स्क्रीनप्ले के साथ आगे चलता रहता है। जिससे फिल्म का मिजाज बहुत ही बेहतरीन हो जाता है।

फिल्म काफी गति से आगे बढ़ते हुए यहां पर आपको जरा सा भी वेट करने को नहीं मिलेगा। यहां पर फिल्म काफी स्मूद के साथ, बहुत ही ज्यादा स्पीड के साथ आगे बढ़ता है। फिल्म आपको कहां से अच्छी तरीके से देखने को मिलेगा। पर आप जिस स्पीड से ऑनलाइन दर्ज कराई जाएगी। वह शायद से आपने किसी और फिल्म में महसूस किया होगा।

जिसने फिल्म को दिखाया गया है। उसे लेकर की काफी बेहतरीन आर्टिस्टिक सोच समझ में आती है। क्योंकि फिल्म काफी लंबी हो सकती थी। पर इसे काफी ही बेहतरीन 2 घंटे के सस्पेंस में दिखाया गया है। वह एक और बेहतरीन कलात्मक दृष्टि को सामने लाती है। स्क्रीन पर नॉनस्टॉप एक्शन और स्क्रीनप्ले बेहतरीन मोमेंट देता है, फिल्म को।

Dwayne Johnson जानते हैं कि वह प्रमुख डॉक्टर हैं। और उनकी काफी भूमिका रहने वाली है। पर जिस तरह से वह आगे चलकर फिल्म में अपने कदम को रखते हैं। उससे सुपर हीरो मूवी की क्लिप पर कहां पर असर पड़ता है। और वह कहां की डेरिंग बन जाता है। क्योंकि वह अपने क्रोध से जिस तरह से आगे बढ़कर। जस्टिस सोसाइटी के सुपर हीरो को आक्रमक संदेश पहुंचाते हैं। वह काफी बेहतरीन मोमेंट होता है फिल्म के स्क्रिप्ट राइटर के दृष्टि से।

जेएसए के कुछ बेहतरीन एक्टर जैसे कि एल्डिस हॉज और क्विंटेसा स्विंडेल की भूमिका काफी ही हैरतअंगेज है। और यह मूवी को एक और अलग लेवल पर ले जाते हैं। सारा शाही और बोधी सबोंगुई एक मां और बेटे की चूड़ी के रूप में दिखाया गया है। पियर्स ब्रॉसनन भी काफी अच्छी कास्ट में है। पर हर तरफ से ब्लैक एडम मूवी को डोमिनेंस करता है।

Author

Write A Comment